Menu Close

खाने का बिल आने पर हाथ धोने चला जाता था शख्स दोस्तों ने जमकर धोया

सर से पांव तक चांदनी बने इस शख्स का नाम टिंकू जिया है। टिंकू कि ये हालत किसी और ने नहीं बल्कि उसके दोस्तों ने की है। कुटाई करने वाले उसके दोस्तों का कहना है कि, टिंकू जिया खाना खाने के बाद अक्सर बिल आते वक्त हाथ धोने के बहाने से इधर-उधर ठसक लेता था और जब उसके दोस्त बिल चुका देते,  तो वह लौटा आता  और कहता “अरे तुम लोगों ने बिल दे दिया क्या?, रुक जाते यार मैं दे देता”।

उसकी इसी हरकत को उसके दोस्त सालों से देखते आ रहे थे जिस से नाराज होकर उसके दोस्त चमन चूड़िया, हगेंद्र और सोनू आंधी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।तीनो ने मिलकर टिंकू जिया को ढंग से सूट दिया। उसके शरीर का एक भी हिस्सा ऐसा नहीं बचा जो हिल पाए। 

टिंकू जिया के दोस्तों से जब हमारे फनी न्यूज के रिपोर्टर जानम जहर ने पूछा कि आप लोगों ने यह संगीन अपराध आखिर क्यों किया तो हगेंद्र ने हमें बताया कि,
” इसके बिल ना देने की हरकत को हमने हमेशा नजरअंदाज किया, हमें हमेशा लगता था ये huतिया अगली बार बिल दे देगा, पर नहीं, ये आज भी हाथ धोने चला गया, बस फिर क्या था आज हमने इसके हाथों के साथ-साथ इसे भी धो दिया”

इस घटना को मूक दर्शक बनकर देखने वाले आसपास के लोगों का कहना था कि टिंकू जिया को उसके तीनों दोस्तों ने ढंग से पेल दिया देखने में मज़ा आने के कारण उन्होंने बीच-बचाव नहीं किया और वो चीयरलीडर्स की तरह हो हल्ला करने लगे।लोगों की इस भीड़ से एक शक्श  ने हमें इस घटना की सत्यता बताई की टिंकू जिया बचपन से ही निहायती सतरंगी Huतिया और लिचड़ किस्म का अजीबो गरीब आदमी था।

तीनों दोस्तों ने हमारे समक्ष यह राज भी खोला के हम जब घर पर होते हैं और आर्डर कर कुछ मंगाते हैं तो ये यह कह कर मना कर देता है कि मुझे भूख नहीं है लेकिन खाना आने पर नंगे भूखों की तरह खाने पर टूट पड़ता है।

ऐसी घटनाएं आखिर क्यों होती हैं ?

इस पर हमने अपने’ जलालत विशेषज्ञ धीमा विकास जी’ से बात की तो उन्होंने बताया कि” देखिए कंजूसों की अपनी एक अलग रणनीति होती है। वह जानबूझकर पहले बोल देते हैं कि उन्हें भूख नहीं है ताकि ऑर्डर आ जाने पर उनसे पैसे ना मांगे जाए, पर एक बार खाना आ जाए तो टेस्ट करने के नाम पर बड़ी ही चालाकी से खाने पर हाथ मारते हैं और निवाला अंदर जाने से पहले ही बोल पड़ते हैं अरे यार ये तो बहुत टेस्टी है।और तभी आप में से कोई एक ये कह देता है कि तुम भी खा लो हमारे साथ और इसी बात का तो ये इंतजार कर रहे होते हैं और फिर क्या देखते ही देखते ये उस खाने में से डिनर ब्रेकफास्ट लंच सब कर लेते  हैं।”

दोस्ती होने के कारण उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेकिन अभी अभी अस्पताल से हमारे संवाददाता जानम जहर ने हमें बताया कि आज टिंकू जिया ने डिस्चार्ज होना था तो उनके तीनों  दोस्त उन्हें मिलने अस्पताल आए थे लेकिन अस्पताल से खबर आ रही है कि टिंकू जिया ने नर्स को कहा कि मैं हाथ धोने जा रहा हूं और उसके बाद से ही वो अस्पताल से लापता है।

Share your Funny News idea with us, we’ll publish it with due credit. Mail us at admin@funynews.in

Facebook Comments