Menu Close

दीपक कलाल नाम की घातक बीमारी पहुंची हिमाचल, लड़कों में दहशत का माहौल

Funny News Deepak Kalal

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर हिमाचल के किन्नौर जिले से आ रही है, जहां ‘दीपक कलाल’ नाम की महामारी ने आतंक मचा रखा है। SLP( सख्त लौंडा पार्टी) के राज्य प्रभारी बंटी ने लड़कों को घर से बाहर न निकलने की सख्त हिदायत दी है। फिलहाल SLP के कार्यकर्ता इस बीमारी का निज़ात निकलने में जुटे हैं।

हिमाचल में सबसे पहले इस बीमारी से किन्नौर जिले के बराकटा, रेपटा और झेपटा नाम के तीन अधेड़ उम्र के मस्ताने ग्रसित हुए है। उनकी हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। दीपक कलाल ने अपनी वीडियो में बताया कि ‘किन्नौर की मार उसे काफी महंगी पड़ी।

ये महामारी देखते ही देखते पूरे प्रदेश में जा फैली। किन्नौर के बाद इसका अगला टारगेट मनाली बना। जहां हिडिंबा मंदिर के आसपास लोगों का इस बीमारी से बुरा हाल हो गया। इस महामारी के पास आते ही लड़को को उल्टियां होने लगी और उनका जी मचलाने लगा। ये महामारी एक दूसरी सबसे जानलेवा वायरस राखी सांवत को भी बुलावा देती दिखी।

JCB Ki Khudayi : एनएच 419 में जेसीबी वाले ने काम करने से किया मना कहा ” कहां है मेरी ऑडियंस..? “

महामारी से बचने का उपाय

अगर आपको कहीं भी ये बीमारी दिखे तो इससे निपटने के लिए सबसे पहले अपने 5 साल पुराना जूता (जितना पुराना होगा उतना कारगर साबित होगा) 3 घंटे तक गर्म पानी में भीगा कर रखें। फिर अदरक लहसुन का पेस्ट बना कर उस पर हल्के हाथों से लगाएं। बेहतर रिजल्ट के लिए इसमें गोबर का भी लेप लगा सकते हैं। और जैसे ही ये बीमारी आपके पास पहुंचे तो जूते को हाथ मे पकड़कर खींच के उसके सर पर मारे। भिगो भिगो कर जूता मारने से जल्दी बीमारी से निजात मिलेगा।

Watch Video:

(अगर आपके अंदर भी है कीड़ा एक फनी रिपोर्टर बनने का तो हमे मेल करें contact@funnynews.in पर या हमारे facebook पेज हमे मैसेज करें वहां पहली फुरसत में आपका रिप्लाई करेंगे)

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *